व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल WWI में पिछले दो दिनों से अधिक उत्साह और उत्सव का माहौल बना हुआ है, क्योंकि एशिया की प्रमुख फिल्म, संचार और रचनात्मक कला संस्थान ने सबसे प्रतीक्षित घटनाओं में से एक सेलिब्रेट सिनेमा 2019 का आयोजन किया है।

ओपन-टू-ऑल इवेंट के 8 वें संस्करण में परिसर में 6000 प्रतिभागी शामिल हुए। उपस्थित लोगों ने मास्टरक्लास, सेलिब्रिटी पैनल चर्चा और कई कार्यशालाओं से बहुमूल्य अंतर्दृष्टि प्राप्त की। सत्रों ने रचनात्मक कला और मनोरंजन उद्योग के कलात्मक, तकनीकी और वाणिज्यिक पहलुओं के विभिन्न उपद्रवों पर प्रकाश डाला।

WWI के अध्यक्ष, मेघना घई पुरी ने बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं इस बात से अभिभूत हूं कि हमें सेलिब्रेट सिनेमा 2019 के लिए जो प्रतिक्रिया मिली है। यह त्योहार फिल्म, संचार के सभी क्षेत्रों में सीखने का अवसर प्रदान करने के लिए संकल्पित था। भारतीय सिनेमा ने एक लंबा सफर तय किया है और युवा दिमाग और नई चीजों को सीखने की उनकी ललक को देखना बहुत अच्छा है। मैं इस अवसर पर टीम और सभी को इस अनुभव को एक शानदार सफलता बनाने में शामिल करने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। ”

 

Read More : MAYAPURI